Nainital Bank PO Vacancy: नैनीताल बैंक पीओ भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

 

नैनीताल बैंक पीओ भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है इसके लिए आवेदन फॉर्म 31 अगस्त तक भरे जाएंगे।



Nainital Bank PO Vacancy
Nainital Bank PO Vacancy

नैनीताल बैंक पीओ भर्ती का विज्ञापन जारी कर दिया है इसके तहत प्रोबेशनरी ऑफिसर और स्पेशलिस्ट ऑफिसर के 25 पदों पर भर्ती की जाएगी इसमें प्रोफेशनली ऑफिसर के 20 पद, आईटी ऑफीसर के दो पद, मैनेजर आईटी के दो पद और चार्टर्ड अकाउंटेंट के लिए एक पद रखा गया है इस भर्ती के लिए महिला और पुरुष दोनों अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं और अभ्यर्थियों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं इस भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म 17 अगस्त से शुरू हो गए हैं और आवेदन की अंतिम तिथि 31 अगस्त रखी गई है।


नैनीताल बैंक पीओ भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती में सभी अभ्यर्थियों के लिए आवेदन शुल्क 1500 रुपए रखा गया है अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से करना होगा।

नैनीताल बैंक पीओ भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती में प्रोबेशनरी ऑफिसर के लिए आयु सीमा 21 से 32 वर्ष तक रखी गई है और अन्य पदों के लिए आयु सीमा पदों के अनुसार अधिकतम 40 वर्ष तक रखी गई है इसमें आयु की गणना 31 जुलाई 2024 के अनुसार की जाएगी और आरक्षित वर्गों को सरकार के नियम अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

नैनीताल बैंक पीओ भर्ती शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी के पास संबंधित क्षेत्र में ग्रेजुएशन डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए इसके साथ ही संबंधित क्षेत्र में एक्सपीरियंस होना चाहिए अभ्यर्थी शैक्षणिक योग्यता के विस्तृत जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेशन से देख सकते हैं।

नैनीताल बैंक पीओ भर्ती चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा, पर्सनल इंटरव्यू, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और मेडिकल के आधार पर किया जाएगा।

नैनीताल बैंक पीओ भर्ती आवेदन प्रक्रिया

नैनीताल बैंक पीओ भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा जो अभ्यर्थी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं उन्हें ऑफिशल नोटिफिकेशन अच्छे से देख लेना है और फिर आवेदन लिंक पर क्लिक करना है।

इसके बाद आवेदन फॉर्म में पूछी गई सभी जानकारी सही-सही भरनी है इसके बाद जरूरी दस्तावेज पासपोर्ट साइज फोटो और सिग्नेचर अपलोड करने हैं इसके बाद आवेदन शुल्क का भुगतान करना है और आवेदन फॉर्म को फाइनल सबमिट करना है एवं इसका प्रिंटआउट निकाल कर भविष्य के लिए सुरक्षित रख लेना है।

Nainital Bank PO Vacancy Check

आवेदन फॉर्म शुरू: 17 अगस्त 2024

आवेदन की अंतिम तिथि: 31 अगस्त 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें

ऑनलाइन आवेदन: यहां से करें


Join our group for more new Test .



WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now



All Government Exam

I'm Amit Kumar AKS, a Sanskrit Student and web developer with a passion for promoting education through digital platforms. With expertise in competitive exam preparation content. My aims to provide students with quality study materials that help them succeed in various government exams.

Post a Comment

Previous Post Next Post